यश और संजय दत्त स्टारर होगी पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित!, जानिए क्या है कहानी ?

दक्षिण सिनेमा जगत के रॉकिंग स्टार यश अपनी मूवी 'केजीएफ चैप्टर 1' की बेहतरीन सफलता के पश्चात् ऑडियंस के बीच अलग पहचान बना चुके हैं। इस वक़्त एक्टर के सभी प्रशंसक फिल्म के दूसरे पार्ट मतलब केजीएफ चैप्टर 2 की प्रतीक्षा बड़ी ही उत्सुकता से कर रहे हैं। इस मध्य फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। ताजा अपडेट के अनुसार, केजीएफ चैप्टर 2 के बारे में बताया जा रहा है कि एक्शन सागा पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित होगी। 

'केजीएफ चैप्टर 1' की बात करें तो मूवी में गरुडा को मारने के पश्चात् रॉकी कोलार गोल्ड फील्ड्स का कार्यभार संभालता है। इस फिल्म की आगे की स्टोरी केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई जानी है। मूवी में दिखाया जाएगा की कैसे सरकार गोल्डमाइन की कमान को स्वयं के पास रखने के लिए लड़ती है। फिल्म के आगामी पार्ट में रॉकी तथा अधीरा के मध्य जबरदस्त टक्कर देखने की मिलेगी। ये दोनों एक दूसरे से लड़ते नजर आएंगे। वहीं फिल्म इनायत खलील तथा भारत सरकार के साथ लड़ाई पर ध्यान केंद्रित किया गया है, जहां वह सिस्टम के विरुद्ध लड़ता है।

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में बॉलीवुड हंक संजय दत्त मुख्य विलेन 'अधीरा' की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि रवीना टंडन भारत की पीएम 'रामिका सेन' का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। इस फिल्म का टीजर निर्माता 8 जनवरी के दिन रिलीज करेंगे। फिल्म में प्रकाश राज भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वहीं श्रीनिधि शेट्टी एक बार यश के साथ फिल्म में ऑनस्क्रीन रोमांस करती दिखाई देगी। 

फिल्मकार राम कमल को फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

जल्दी रिलीज़ होगा एक्टर शिलादित्य का नया गाना

कोयल मालिक ने इस तरह मनाया क्रिसमस डे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -