फिल्मकार राम कमल को फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार
फिल्मकार राम कमल को फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार
Share:

लेखक बने निर्देशक राम कमल मुखर्जी क्लाउड नौ पर हैं क्योंकि वह और उनकी फिल्म को कई पुरस्कार मिल रहे हैं। जिस फिल्म निर्माता को अपनी हिंदी फ़िल्म 'सीज़न की अभिवादन' से प्रसिद्धि मिली उसे अब अपनी अगली फ़िल्म 'रिक्शावाला' के लिए प्रशंसा मिल रही है। फिल्म 'रिक्शावाला' को कई प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में चुना गया और सम्मानित किया गया। फिल्म निर्माता राम कमल मुखर्जी को वर्जीनिया में ग्लोबल फिल्म एंड म्यूजिक फेस्टिवल में उनकी फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक अंतर्राष्ट्रीय के रूप में भी सम्मानित किया गया। उन्हें फ्रांस, ईरान और ऑस्ट्रेलिया के अन्य प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ नामांकित किया गया था।

फिल्म 'रिक्शावाला' में अविनाश द्विवेदी, संगीता सिन्हा और कस्तूरी चक्रवर्ती प्रमुख भूमिकाओं में हैं। छायाकार मोधुरा पालित ने अपने लेंस के माध्यम से कोलकाता के सार को खूबसूरती से कैद किया। फिल्म का निर्माण अरित्र दास, सरबानी मुखर्जी और शैलेंद्र कुमार ने किया है। पल्लवी नंदन ने टीज़र पोस्टर की अवधारणा तैयार की है।

उत्साहित निर्देशक राम कमल ने यह पुरस्कार अपनी टीम और उन सभी प्रवासियों को समर्पित किया जो भारत में बेरोजगारी के मुद्दों का सामना कर रहे थे। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों और जूरी सदस्यों को यह फिल्म इतनी पसंद है। यह निष्पादित करने के लिए सबसे मुश्किल फिल्म थी और मुझे खुशी है कि हम इसे सही तरीके से करने में कामयाब रहे।"

 

यह भी पढ़ें:

जल्दी रिलीज़ होगा एक्टर शिलादित्य का नया गाना

कोयल मालिक ने इस तरह मनाया क्रिसमस डे

'52 गज का दामन' के बाद सपना चौधरी के इस नए गाने ने लगाई आग, कुछ ही समय में मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -