जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर
जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर
Share:

कन्नड़ का जाना माना टेलीविजन की नवीनतम टीआरपी रिपोर्ट बाहर है। पिछले लोगों के विपरीत, नवीनतम रिपोर्ट में कुछ कठोर बदलाव देखे गए हैं। गट्टीमेला  अब कन्नड़ टीवी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला दैनिक साबुन है, जो जोथेथेल्ली को दूसरे स्थान पर धकेलती है । गट्टमीला में अभिनेता रक्ष और निशा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही हाल के दिनों में टीआरपी चार्ट पर राज करने वाले जोथेथेल्ली ने अपनी दर्शकों की संख्या में गिरावट देखी है।रक्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को ले लिया और अपनी नई कार की तस्वीर साझा की और उल्लेख किया, "

इस उद्योग में अपनी कड़ी मेहनत के 10 साल के लिए महिलाओं और सज्जनों को आखिरकार मैंने अपने जन्मदिन पर लाड़ प्यार करना चाहता था! मुझे इसे खुद देने के लिए धन्यवाद!" अलौकिक कथा नागिनी तीसरे स्थान पर सुरक्षित बनी हुई है। Naagini साथ तीसरे स्थान साझा करना युवा लड़की 'की कहानी है Paaru '। उन्होंने कहा कि स्मृति लेन नीचे चला गया और साझा कैसे अपने जीवन के अपने सपने को कार खरीदने के लिए एक पास के बिना एक BMTC बस से यात्रा से पिछले कुछ वर्षों में बदल गया है।, वह एक लंबा सफर तय किया है।

डाक द्वारा साझा में उनके लिए, राकेश ने भी अपने सभी प्रशंसकों को उनके प्रति प्यार की बौछार करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा, "आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के बिना संभव नहीं होता!मोक्षार्थी पाई, जो पिछले सप्ताह चौथे स्थान पर थी, में दर्शकों की संख्या में वृद्धि देखी गई है। हाल ही में ' कमली ' में आए ट्विस्ट और टर्न ने जाहिर तौर पर शो के पक्ष में काम किया है। दैनिक साबुन अब चौथे स्थान पर है। पाँचवें स्थान पर कमली के बाद Kam यारे ने मोहिनी ’है। शो में पुरुष नायक के रूप में सूरज होलालू हैं।

टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे

बिग बॉस मलयालम 2 : स्वागत कीजिये घर में आयी नयी कंटेस्टंट का, दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -