बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक
बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक
Share:

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 की प्रतियोगी किशन बिलागली नौवें बादल पर है। डांसर, जो विवादास्पद शो से निकाले जाने के लिए नवीनतम उम्मीदवार है, ने न केवल दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि मेजबान किचा सुदीप और यहाँ के प्रमाण के भी करीब हो गए हैं। किशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नई तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहा है जिसे मेजबान के अलावा किसी ने नहीं दिया था।उन्होंने पोस्ट को यह कहते हुए कैद किया, "शुक्रिया सुदीप सर, इतना विनम्र होने के लिए और मुझे यह जैकेट देने के लिए |

 आपकी तरह इसके साथ पोज देने की कोशिश की मेरी बिग बॉस की यात्रा का सबसे अच्छा पल ... सबसे महत्वपूर्ण बात धन्यवाद @colorskannadaofficial मुझे बनाने के लिए जो मैं हूँ| जीवन के लिए इन यादों को संजोए "(SIC) अविवाहित, किशन की बेदखली के लिए जब सुदीप मंच पर उसके साथ बातचीत कर रहा था, तो उसने किशन से शो पर अपने सबसे अच्छे पल के बारे में पूछा, बाद के लोगों ने साझा किया कि 'किचन चपला' की कमाई सबसे अधिक पोषित क्षण थी। किशन ने यह भी साझा किया कि उन्हें जलन महसूस हुई जब सुदीप ने प्रियंका को अपनी जैकेट गिफ्ट की। 

सुदीप ने तुरन्त अपनी जैकेट निकाली और किशन को उपहार में दी। दूसरी ओर, ग्लासहाउस से किशन का निष्कासन अप्रत्याशित था, सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इसने एक टोल लिया। उनके निष्कासन ने वास्तव में कई प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है। किशन ऑन-गोइंग सीज़न के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक रहे हैं और अपने जबरदस्त प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे। यह एक कार्य या एक सरल गतिविधि हो, किशन को हमेशा शो में सबसे मजबूत उम्मीदवार माना जाता है। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने विवादों और गेम प्लान के लिए भी सुर्खियां बटोरी हैं।

जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर

टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -