टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे
टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे
Share:

टीवी का जाना माना धारावाहिक सीरियल मुदुलक्ष्मी ने 600 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। कहानी एक लड़की की त्वचा के रंग के आसपास के कलंक को उजागर करने की कोशिश करती है। हाल ही में, कहानी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला मोड़ लिया क्योंकि नायक मुदुलक्ष्मी को जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद प्राप्त है, लेकिन उनके पति ध्रुवनाथ नवजात शिशुओं के पिता होने से इनकार करते हैं। दूसरी ओर, मुदुलक्ष्मी की सास साउंडरी मुदुलक्ष्मी के एक बच्चे को उसकी जानकारी के बिना ले जाती है।

कहानी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला मोड़ लिया क्योंकि नायक मुदुलक्ष्मी को जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद प्राप्त है, लेकिन उनके पति ध्रुवनाथ नवजात शिशुओं के पिता होने से इनकार करते हैं। दूसरी ओर, मुदुलक्ष्मी की सास साउंडरी मुदुलक्ष्मी के एक बच्चे को उसकी जानकारी के बिना ले जाती है। ध्रुव इस बात से अनजान है कि उसकी माँ एक बच्चे को ले आई है। ध्रुव इस बात से अनजान है कि उसकी माँ एक बच्चे को ले आई है।

मुदुलक्ष्मी ने मुख्य भूमिका में वीजे-टर्न-होस्ट अश्विनी को लोकप्रिय किया है, जबकि अभिनेता चिरांत पुरुष नायक की भूमिका निभा रहे हैं। चंदन की अभिनेत्री अनु पोवम्मा ने शो में छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की। वह ऐश्वर्या का नकारात्मक किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया।

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे

बिग बॉस मलयालम 2 : स्वागत कीजिये घर में आयी नयी कंटेस्टंट का, दी बधाई

बिग बॉस के मलयालम 2 : विवादों की रानी जाजला मदारी लेगी वाइल्डकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -