मालाश्री ने अपने पति के निधन के बाद तोड़ी चुप्पी
मालाश्री ने अपने पति के निधन के बाद तोड़ी चुप्पी
Share:

भाग्य ने हस्तक्षेप नहीं किया होता तो रामू आज 56 वर्ष के होते। अनुभवी फिल्म निर्माता ने पत्नी मालाश्री और बच्चों आर्यन और अनन्या को पीछे छोड़ते हुए 26 अप्रैल को कोविड जटिलताओं के कारण दम तोड़ दिया। “24 साल में यह पहली बार होगा जब रामू अपने जन्मदिन पर हमारे साथ नहीं होगा। वास्तव में मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं है। "परीक्षणों से पता चला कि वह सकारात्मक था और सीटी स्कैन में संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए। हालांकि यह प्रबंधनीय था, इसलिए डॉक्टरों से परामर्श करने के बाद एक घरेलू संगरोध पर सहमति व्यक्त की गई।

तीन दिन बाद भी जब स्थिति में सुधार नहीं हुआ और खांसी बढ़ गई तो रामू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। “बेदम होने के बावजूद, वह चलते-चलते अस्पताल में चला गया। एक सीटी स्कैन में संक्रमण में वृद्धि देखी गई। रामू डर गया था, वह एक रक्त परीक्षण से भी डर गया था और इसे करवाने के लिए उसे एक बच्चे की तरह मोल-भाव करना पड़ा था। अस्पतालों में जाने के तनाव को दूर करने के लिए वह हमेशा चॉकलेट खाते थे। वह आगे कहती हैं, "मुझे लगता है कि सेलेब्स होने से हमें मदद मिली क्योंकि डॉक्टरों ने मुझे वीडियो कॉल करने और उनसे लगातार बात करने की अनुमति दी।"

आधी रात तक संक्रमण बढ़ गया था और उसकी सांसें थम चुकी थीं। "उन्होंने फोन किया और कहा, 'अम्मू, मैं वास्तव में डर गया हूं। कृपया मुझे घर ले चलो।' मालाश्री याद करती हैं। हालांकि, सुबह तक डॉक्टरों ने उसे बताया कि स्थिति हाथ से निकल रही है और संक्रमण अब 23/25 पर है। मुझे लगता है कि यह डर था जिसने वास्तव में उसे अंदर कर दिया था, ”वह दबी हुई सिसकियों के माध्यम से कहती है। "मैं उनके तीसरे बच्चे की तरह था क्योंकि वह मुझे कितना लाड़-प्यार करते थे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके तनाव क्या थे, उसने मुझे कभी नहीं दिखाया। रामू ने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया है। वह हमेशा मेरा कुट्टा रहेगा और मैं हमेशा उसकी अम्मू रहूंगी।

आपकी जरा-सी लापरवाही खड़ा कर सकती है बड़ा संकट! CII अध्यक्ष ने दी ये चेतावनी

जानिए किन उम्र के लोगों को डेल्टा वेरिएंट से है खतरा?

आंध्र सरकार से खफा हुआ तेलंगाना, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -