सालों बाद एक साथ नजर आए मलाइका-अरबाज, लेकिन एक्ट्रेस ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ट्रोल
सालों बाद एक साथ नजर आए मलाइका-अरबाज, लेकिन एक्ट्रेस ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एवं उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) वर्षों पश्चात् एक साथ दिखाई दिए। दोनों सितारे बेटे अरहान को रिसीव करने के लिए मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। दरअसल, अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं तथा वह शुक्रवार रात को मुंबई अपने घर वापस आए हैं। इस के चलते का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स ने मलाइका (Malaika Arora) को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका (Malaika Arora) एवं अरबाज खान (Arbaaz Khan) हवाईअड्डे पर बेटे अरहान को गले लगाते हैं। लंबे वक़्त के पश्चात् बेटे से मिलने की खुशी दोनों के चेहरे पर स्पष्ट झलक रही थी। इस के चलते ऐसा लगा कि मलाइका (Malaika Arora) एवं अरबाज एक-दूसरे को अनदेखा कर रहे हैं। वीडियो में नजर आता है कि अरहान एवं अरबाज आगे-आगे चलने लगते हैं। वहीं, मलाइका (Malaika Arora) उनके पीछे हो जाती हैं तथा इधर-उधर देखने लगती हैं। अब इसे लेकर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। 

वही इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर टिप्पणी करते हुए एक शख्स ने लिखा, अर्जुन पतली गली से निकल तो नहीं गया। दूसरे शख्स ने लिखा, अरबाज को देखो कैसे अनदेखा किया एक्स वाइफ को। किसी ने लिखा, अर्जुन भाई को देख रही है। अर्जुन भाई कहां है। वहीं एक अन्य ने टिप्पणी की, किसको तलाश रही हो अर्जुन को। बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का वर्ष 2017 में तलाक हो गया था। 

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -