पुरानी यादो से मलाइका ने शेयर की सुंदर सी तस्वीर
पुरानी यादो से मलाइका ने शेयर की सुंदर सी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में कभी आइटम नम्बर्स करने के बाद अपनी पहचान बनाने वाली मलाइका इन दिनों पुरानी यादों में खोईं हुईं हैं. जी हाँ, ऐसे में उन्होंने बीते शुक्रवार को अपने बेटे अरहान खान के बचपन की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अरहान अपने कजिन भाई निर्वाण के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वहीँ इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. आप सभी देख सकते हैं तस्वीर में अरहान और निर्वाण का लुक काफी इंट्रेस्टिंग है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वहीँ दोनों ने मवाली स्टाइल में अपने माथे पर रुमाल बांधा हुआ है और टी-शर्ट पहनकर सीरियस लुक दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "अरहान और निर्वाण. तुम दोनों लड़के सोच क्या रहे थे? क्या तुम्हें लग रहा था तुम बहुत खूंखार लग रहे हो?" वैसे तस्वीर के आगे मलाइका ने एक हर्ट इमोजी भी लगाया है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा 1998 में अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. बीते 28 मार्च 2016 को दोनों ने अपने सेप्रेशन की घोषणा की और 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया. वैसे अरहान खान, मलाइका और अरबाज के बेटे हैं जबकि निर्वाण, सोहेल खान और सीमा खान के बेटे का नाम है.

आप सभी को बता दें कि दोनों कजिन ब्रदर हैं और दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी है. इसी के साथ अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. वहीँ लॉकडाउन के बाद सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी. ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार ने शोज को कुछ शर्तों के साथ शूट करने की अनुमति दे दी है.

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -