लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

फ़िल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम नुसरत भरूचा इन दिनो लॉकडाउन में घर पर हैं. वहीं उन्होंने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरसल इस पोस्ट में वह गोल रोटी बनाने के लिए मशक्क कर रही हैं. वैसे आप देख सकते हैं नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा बनाई गई रोटी की तस्वीर साझा की, जिसमें वह गोल रोटी बनाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं.

वहीं उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "इस रोटी की जिंदगी कभी गोल नहीं हो पाएगी." आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनेत्री एक वर्चुअल श्रृंखला शुरू करने की योजना बना रही है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ जिसमें वह डॉक्टरों से बात करेंगी, जो रोगियों को कोरोनवायरस से बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. काम के विषय मेन बात की जाए तो जल्द ही नुसरत को अब 'छलांग' में राजकुमार राव के साथ देखा जाएगा. इसी के साथ ही वह मराठी हॉरर ड्रामा 'लापाछपी' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं.

नुसरत भरूचा के लुक्स के बारे में बात करें तो वह कुश समय पहले ही स्लिट ड्रेस पहनने के चक्कर में बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थीं. जी हाँ, बीते दिनों ग्रीन स्लिट ड्रेस पहनकर उन्होंने फोटोज अपडेट की थी और उन फोटोज को शेयर करने के बाद ट्रोलर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी थी. फिलहाल नुसरत अपने नए नए इंस्टाग्राम पोस्ट से अपने फैंस को चकित कर रहीं हैं.

सिनेमाघर खुलते ही सबसे पहले रिलीज होगी यह फिल्म!

LGBT समुदाय से जुडी अमिताभ ने शेयर की शॉर्ट फिल्म

मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी