दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात
दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात
Share:

बीते दिनो ही अपनी दाढ़ी हटाने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन अब एक बार फिर से बालों वाले चेहरे के साथ वापस आ गए हैं, जी हाँ दरसल उन्होंने एक बार फिर दाढ़ी बढ़ा ली है. आप सभी को बता देन की बीते गुरुवार को कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह दाढ़ी लुक में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "दाढ़ी बुला रही है." वैसे इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "और दाढ़ी बढ़ा लो, तुम उसमें सेक्सी दिखते हो." इसी के साथ ही एक अन्य ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "तुम्हारी दाढ़ी से प्यार हो गया है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वैसे कार्तिक ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर बहुत सारी दाढ़ी वाली तस्वीरें पोस्ट साझा कीं. जो उनके फ़ैन्स के दिलों को छू गयी. वहीं आपको याद हो तो एक महीने पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आने के दौरान प्रशंसकों से यह पूछा था कि “क्या उन्हें अपनी दाढ़ी को शेव करना चाहिए या नहीं?” इस सवाल पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक लड़की की इमोजी के साथ कमेंट किया था, जो हां कहने के लिए हाथ उठा रही थी.

दीपिका और कार्तिक एक दूजे के फोटोज पर कमेंट्स करने के कोई भी मौके अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. वैसे कार्तिक के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भूल भुलैया पार्ट टू में दिखने वाले हैं जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी हैं. इसी के साथ वह एक अन्य फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं.

सिनेमाघर खुलते ही सबसे पहले रिलीज होगी यह फिल्म!

LGBT समुदाय से जुडी अमिताभ ने शेयर की शॉर्ट फिल्म

मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -