कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान
कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान
Share:

जब से साल 2020 और कोरोना आया है तभी से फिल्म इंडस्ट्री से मौत की एक के बाद एक खबर आ रही है. अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक फिल्म निर्माता अनिल सूरी का बीते गुरुवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया. जी दरअसल अनिल काफी समय से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे और बीते गुरुवार को इस खतरनाक वायरस के चलते वो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए.

आप सभी को बता दें कि अनिल सूरी के भाई और निर्माता राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्टि की है. राजीव का कहना है कि 'अनिल की तबीयत कुछ दिन से खराब चल रही थी. उन्हें बुखार भी था. लेकिन जब अनिल को सांस लेने में तकलीफ हुई, तब स्थति ज्यादा बिगड़ी और निर्माता की मौत हो गई.' वहीँ इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक वेबसाइट को बताया, ''अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां बेड ही नहीं दिया गया. फिर उन्हें बुधवार को Advanced Multispeciality अस्पताल ले जाया गया. उन्हें कोरोना था. फिर गुरुवार शाम को अनिल वेंटिलेटर पर थे और 7 बजे के करीब उनका निधन हो गया.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनिल सूरी ने अपने दौर में कई हिट फिल्म में सक्रिय भूमिका अदा की थी. जी हाँ, कर्मयोग, राज तिलक ऐसी फिल्मे हैं जहां अनिल सूरी के काम की प्रशंसा हुई. इसी के साथ ही अनिल के भाई राजीव सूरी ने स्वर्गीय बासु चटर्जी की फिल्म मंजिल में काम किया था.

लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात

सोनाक्षी ने किया पोस्ट-लॉकडाउन विशलिस्ट का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -