NGO के बच्चों को अनन्या पांडेय ने दिया ख़ास सरप्राइज

May 29 2019 11:28 AM
NGO के बच्चों को अनन्या पांडेय ने दिया ख़ास सरप्राइज

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं, डेब्यू के बाद उनके पास कई सारी फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आने वाली अनन्या ने हाल ही में एक एनजिओ के बच्चो से मुलाकात की और उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज भी दिया है. आइये जानते हैं उन्होंने बच्चों के साथ ऐसा क्या किया है जिससे बच्चे भी खुश हो गए हैं. 

दरअसल, टीन सेंसेशन अनन्या ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर SAAD और SEAL फाउंडेशन के बच्चों को अपनी उपस्थिति का तोहफा दिया. एक्ट्रेस ने बच्चों के साथ समय बिताया, अपने जीवन के बारे में बात करते हुए, बच्चों को फूल भी वितरित किए, वहां पर मौजूद हर बच्चा उनको देखकर बेहद खुश नजर आ रहा था. इसी के साथ उन्होंने अपनी फिल्म Soty 2 भी देखि जिससे बच्चे खुश भी हुए. 

अनन्या सोशल मीडिया पर चर्चित अदाकाराओं में से एक हैं. वो लगातार अपने चार्म को चारो तरफ फैलाती रहती हैं. जिसके चलते उनकी फैन फॉलोविंग लगातार  बढ़ रही हैं. इसके बाद अनन्या फिल्ममेकर्स की पसंद बन चुकी हैं. अनन्या की पहली फिल्म 'SOTY 2' का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन उन्होंने  इस फिल्म के लिए खूब वाहवाही बटोरी हैं. अनन्या की अगली फिल्म कार्तिक आर्यन स्टारर 'पति पत्नी और वो' हैं. जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती हैं. 

SOTY 2 : फूले नहीं समा रही अनन्या पांडेय, बॉलीवुड से मिली तारीफ तो कहा...

फ्लॉप होती जा रही Soty 2, अब तक हुई बस इतनी कमाई