अर्जुन की शादी ना करने वाली बात पर नाराज हैं मलाइका, ये रहा सबूत
अर्जुन की शादी ना करने वाली बात पर नाराज हैं मलाइका, ये रहा सबूत
Share:

बीते दिनों ही अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अभी शादी के मूड में नहीं है और अब लग रहा है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के स्टेटमेंट से नाराज हैं. जी हाँ, वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी टी-शर्ट ही कुछ ऐसा हिंट दे रही है जो आप खुद देख सकते हैं. जी दरअसल बीती रात सामने आए अर्जुन कपूर के बयान के बाद ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, बीते दिन अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के दौरान शादी की प्लानिंग पर अपनी बात रखी थी. जी हाँ, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने कहा वो अभी शादी नहीं कर रहे हैं.

जी हाँ, वहीं आगे अर्जुन कपूर ने कहा कि वो जब भी शादी करेंगे जरुर सभी को साफ साफ बताएंगे और इसमें छुपाने जैसा कुछ है भी नहीं. इसी के साथ अब अर्जुन कपूर के इस बयान के बाद मलाइका अरोड़ा एक जुदा-जुदा अंदाज में स्पॉट हुई. वैसे तो उन्हें अक्सर लव और प्यार के मैसेज वाली टी-शर्ट पहनने वाली मलाइका ने इस बार हार्टब्रोकन मैसेज वाली टी-शर्ट पहनी थी जो इस बात का सबूत दे रही थी कि मलाइका अर्जुन से नाराज हैं. जी हाँ, मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर बीते दिन कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुई थी और एक बार फिर मलाइका की टी-शर्ट चर्चा का विषय बन गई.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब मलाइका की टी-शर्ट चर्चा का विषय बनी हो वह इससे पहले भी अपनी टी-शर्ट के कारण चर्चाओं में रहीं हैं. वैसे जब से शादी की खबरों की अफवाहें उड़नी शुरू हुई है तब से मलाइका के हर कदम पर सभी की नजर रहती है और इस बार ऐसा लग रहा है मनो वह अर्जुन से नाराज हैं.

Soty 2 Review : एक्शन, ड्रामा और रोमांस से फुल है टाइगर अनन्या और तारा की कहानी

Video : दे दे प्यार दे का नया गाना हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तब्बू..

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -