Soty 2 Review :  एक्शन, ड्रामा और रोमांस से फुल है टाइगर अनन्या और तारा की कहानी
Soty 2 Review : एक्शन, ड्रामा और रोमांस से फुल है टाइगर अनन्या और तारा की कहानी
Share:

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हो गई है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और ये 2012 में आई हिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. तो जानते हैं ये फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरी है.

फिल्म: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2
कास्ट: अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया
डायरेक्टर: पुनीत मल्होत्रा
रेटिंग: 3

कहानी : फिल्म शुरू होती है रोहन सचदेवा से जो टाइगर श्रॉफ प्ले कर रहें है. वो फिल्म में आकर्षण का केंद्र है. एक ऐसा स्टूडेंट, जो मध्यम वर्गीय पिशोरीलाल चमनदास कॉलेज (जेजेडब्ल्यूएस में आमिर खान के राजपूत कॉलेज के संदर्भ में) से हॉप, स्किप और डांस के जरिए प्रतिष्ठित सेंट टेरेसा कॉलेज में जाता है. इस कॉलेज में वो अपने बचपन के प्यार मिया के करीब रह सके, जो फिल्म में तारा सुतारिया प्ले कर रही हैं और पहले से ही उस कॉलेज की स्टूडेंट है. पहले भाग की तरह इस फिल्म में भी एक क्लास डिफरेंस है, जिसमें सेंट टेरेसा सभी चीजों के लिए खड़ा हैं. इस इंस्टीट्यूशन के स्टार्स सिब्लिंग श्रेया और मानव (अनन्या पांडे और आदित्य सील) हैं. यहां रोहन को न केवल अपना प्यार उस रिच ब्रैट से वापस जीतना है, बल्कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर ट्रॉफी भी जीतनी है और एक खेल प्रतियोगिता में अपनी टीम को जीत की तरफ ले जाना है. इसी के मकसद से वो यहां आता है. इसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कबड्डी मैच है. रोहन, श्रेया और मिया के बीच ये एक लव ट्राएंगल है.

फिल्म में कमी : SOTY2 में जो कमी है वो कुछ ड्रामा और फन है, जिसकी वजह से ओरिजिनल हिट थी. फिल्म में गर्ल्स ज्यादा बिची नहीं है, ब्वॉय्ज भी उतने रफ नहीं है, रोमांस पर्याप्त रूप से रोमांचक नहीं है और स्पोर्टिंग एनकाउंटर भी कुछ खास नहीं है. किसी भी कैम्पस फिल्म में, किसी भी दूसरे स्टूडेंट को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की आवश्यकता होती है.
 
खासियत : बता दें, फिल्म के लीड्स काफी प्यारे हैं. तारा सुतारिया एक हॉटी और सुंदर भी हैं. उसके पास एक्स-फैक्टर और काफी अट्रैक्टिव है. हालांकि लोगों को फिर भी लगता है कि उनका कैरेक्टर और अच्छी तरह से परिभाषित किया जा सकता था. अनन्या पांडे एक पुअर लिटिल रिच किड का कैरेक्टर अच्छी तरह से करती है. लेकिन आलिया भट्ट की झलक मिसिंग है, लपर वो अपनी भूमिका के साथ मजेदार लगती हैं. वहीं आदित्य सील कैम्पस डूड के रूप में और विरोधी प्रतिगामी के रूप में प्रिडिक्टेबल है. लेकिन एक बात जो देखने वाली है वो ये है कि टाइगर श्रॉफ जो अपनी पहली फिल्म से एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, वो आत्मविश्वास से भरे हुए है और उन्हें बहुत अच्छी स्क्रीन प्रेजेन्स मिली हैं.  

वायरल हो रहा अनन्या पांडेय के बचपन का क्यूट वीडियो, बेस्ट फ्रेंड दिखी साथ

SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -