पुरानी तस्वीर में बेटे के साथ खूबसूरत नज़र आई मलाइका
पुरानी तस्वीर में बेटे के साथ खूबसूरत नज़र आई मलाइका
Share:

बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं तो वो हैं मलाइका अरोरा. 40 होने के बाद वो खुद को कितना फिट और हॉट बनाये हुए हैं ये तो आप देख ही सकते हैं. आज भी उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 40 से भी ज्यादा उम्र की हैं. कुछ समय पहले ही मलाइका का तलाक अरबाज़ खान से हो गया है जिसके बाद उनके बच्चे मलाइका के साथ ही रहते हैं जिनसे मिलने की आज़ादी अरबाज़ खान को मिली हुई है. 

'बाजिराओ मस्तानी' के लिए भंसाली की ये थीं पहली पसंद

इसके अलावा हाल ही में मलाइका ने एक फोटो शेयर की है जो बेहद पुरानी है. इस फोटो में आप देख सकते हैं वो उनका बेटा दिखाई दे रहा है जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं. जैसा कि फोटो से ही समझ आ रहा है कि फोटो बहुत पुरानी है. जिसमें गर्मी का चमकता हुआ सूरज दिख रहा है जिसमें वो अपने बेटे अरहान के साथ पोज़ दे रही हैं. इस फोटो को आप देख सकते हैं जिसके साथ कैप्शन दिया है- I really wonder Wat my little Arhaan is thinkin so much..... I jus hope he is not wondering why the hell is my mom so blonde  #throwback #myblondiedays#peroxideblonde.  

फोटो के अलावा बात करें तो मलाइका अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन फ़िलहाल वो  किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आ रही हैं और अपनी फैमिली के साथ यानी अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. मलाइका को कई इवेंट्स में देखा जाता है और  हाल ही में वो लक्मे फैशन वीक 2018 में नज़र आई थी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल

बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -