रेड ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गई मलाइका, दिखाया सेक्सी फिगर
रेड ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गई मलाइका, दिखाया सेक्सी फिगर
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी और हॉट अदाकारा मलाइका अरोडा अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए काफी जानी जाती हैं. वे अक्सर इंटरनेट पर सेक्सी लुक में नजर आती हैं और एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा अपने सेक्सी लुक से लाखों फैंस को घायल करने का काम रही हैं. जबकि मलाइका बी टाउन में अपने सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती है. वहीं वे सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में भी सबसे टॉप पर बने हुई है. 

इंटरनेट पर मलाइका का सेक्सी वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं और इस वी़डियो में मलाइका रेड कलर के सेक्सी गाउन में आपको देखने को मिलेगी. इस लाल कलर की सेक्सी गाउन में मलाइका के हॉट लेग्स फैंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है और मलाइका अरोड़ा द्वारा रेड गाउन के साथ रेड कलर की लिपस्टिक भी कैरी की गई हैं. जबकि रेड कलर की लिपिस्टिक में वे गजब का कहर ढह रही हैं.

खास बात यह है कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो वे आए दिन शेयर करती ही रहती हैं और उनके फैंस उनके सेक्सी एवं बोल्ड अवतार को काफी पसंद भी करते हैं. जबकि मलाइका अपने सेक्सी फिगर के बनाए रखने के लिए वर्कआउट भी किया करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके सेक्सी वर्कआउट वीडियो को खूब दाद मिलती है. 

 

Chhichhore : 2 महीने बाद रिलीज़ होने वाली है फिल्म, वायरल किया वीडियो

वेकेशन ट्रिप को एन्जॉय कर रहे अजय-काजोल, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Collection : 25 दिन में इतनी हो गई Bharat की कमाई

क्या 'मैं भी चौकीदार' नाम से फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर, जानिए सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -