क्या 'मैं भी चौकीदार' नाम से फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर, जानिए सच्चाई ?

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर में शुमार मधुर भंडारकर वास्तविकता पर आधारित फिल्में बनाने के लिए पहचान रखते हैं और उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई है, उन सभी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया  गया है. वहीं इसमें उनकी फिल्में चांदनी बार, पेज 3, हीरोइन और इंदु सरकार जैसी शामिल हैं. साथ ही बता दें कि इन सभी फिल्मों को दर्शकों ने ना सिर्फ पसंद किया है, बल्कि बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई भी इन्होने की है.

बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड गलियारें में यह खबरें आ रही है कि, मधुर की अगली फिल्म 'मैं भी चौकीदार' टाइटल से आने वाली है और जिसकी तैयारियों में वो इस वक्त बेहद ही बिजी चल रहे है. लेकिन इस बारे में जब पड़ताल की गई तो मधुर भंडारकर के प्रवक्ता ने इसे महज अफवाह बताया और आगे उन्होंने कहा कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों ही संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने अपने कैंपेन में 'मैं भी चौकीदार' टैगलाइन का इस्तेमाल किया था और यहां तक कि नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा गया था. 

हाल ही में आई कुछ खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि, मधुर भंडारकर बीजेपी की इसी टैगलाइन पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं और यही कारण है कि उन्होंने इसके राइट्स भी खरीदे हैं और इतना ही नहीं खबरेां में तो यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पर भी काम शुरू कर दिया गया है. लेकिन बाद में फिल्ममेकर मधुर भंडारकर के प्रवक्ता ने इन ख़बरों को ख़ारिज कर दिया था. 

 

लम्बे ब्रेक के बाद ईशान खट्टर ने साइन की दो फिल्में!

83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

शाहिद की फिल्मों को देखने के लिए कुछ ऐसा काम करती थी यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -