Chhichhore : 2 महीने बाद रिलीज़ होने वाली है फिल्म, वायरल किया वीडियो

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म 'छिछोरे' 2 महीने बाद यानी 30 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने मूवी के रैपअप से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जो वायरल हो रहा है. इस फिल्म के बारे में बता दें, इसे दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

दरअसल, वीडियो में फिल्ममेकिंग और रैपअप पार्टी के दौरान की कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं. ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अलग ही लुक में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नलनीश नील और तुषार पांडे अहम किरदारों में हैं. फिल्म कॉमेडी लगती है लेकिन अब तक इसका ट्रेलर सामने नहीं आया है. फ़िलहाल देखें ये वीडियो. 

जून 2019 में सुशांत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ड्राइव (Drive Movie) रिलीज होनी थी, लेकिन सुशांत की पिछली दो फिल्मों (केदारनाथ और सोनचिड़िया) को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टाल दी. ‘ड्राइव’ के मेकर्स छिछोरे फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद ही इसकी रिलीज डेट पर फैसला लेंगे. श्रद्धा की अगली फिल्म साहो (Saaho Movie) भी अगस्त में रिलीज हो रही है. इसके अलावा श्रद्धा स्ट्रीट डांसर 3d में भी नज़र आने वाली है. वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला  जुलाई में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन  भी लीड रोल में हैं.

Saaho की शूटिंग खत्म कर श्रद्धा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Kabir Singh Collection : जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

लम्बे ब्रेक के बाद ईशान खट्टर ने साइन की दो फिल्में!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -