गोल्डन टेम्पल पहुंची मलाइका अरोड़ा, ट्रेडिशनल लुक में बिखेरा जलवा
गोल्डन टेम्पल पहुंची मलाइका अरोड़ा, ट्रेडिशनल लुक में बिखेरा जलवा
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन इंटरनेट पर अपने फिट अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. वैसे भी वह आए दिन अपने फिटनेस भरे अंदाज तो कभी अपने फैशन सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं और अब मलाइका ने हाल ही में अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन के किए हैं, दर्शन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इस दौरान मलाइका ने पिंक कलर के कुर्ता के साथ शरारा कैरी किया हुआ है और वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इन फोटोज में उनका काफी ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है और वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ मलाइका ने अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेकर भी फोटोज को पोस्ट किया है जो शानदार लग रही हैं. वैसे मलाइका खाने-पीने के साथ साथ अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं और वह हमेशा सेक्सी बनी रहती हैं.

आप देख सकते हैं एक फोटो में मलाइका फ्रेंड्स के साथ डिनर एन्जॉय करती दिखाई दीं और इस दौरान भी उनका लुक काफी सेक्सी रहा. वहीं एक फोटो मलाइका ने गर्लगैंग के साथ हाथ जोड़कर क्लिक करवाई, जो बहुत शानदार दिखाई दे रही है. वैसे 44 साल की उम्र में भी मलाइका बिना मेकअप बेहद खूबसूरत लगती है और इसमें कोई शक नहीं है. फिलहाल मलाइका अपने कई खुलासों के कारण भी चर्चाओं में हैं जो उन्होंने अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर किए हैं.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने 'सरकार' का टीजर वीडियों आया सामने

जमकर वायरल हो रहीं हैं जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरें

पान का मजा लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -