जमकर वायरल हो रहीं हैं जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरें
जमकर वायरल हो रहीं हैं जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर का हाल ही में एक फोटो सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. वह अपनी एक्टिंग पर जितना ध्यान देती हैं उतना ही फोकस अपनी फिटनेस और फैशन का भी रखती हैं जो आप उनके फोटोज में, वीडियोस में देखते ही होंगे. हाल ही में जाह्नवी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमे एक तस्वीर उनकी लेटेस्ट फोटो शूट की है।

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में जाह्नवी कपूर नीले रंग के गाउन में बला सी खूबसूरत लग रही हैं और जाह्नवी कपूर ने इस शूट की चार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इसमें जाह्नवी ब्लू कलर के गाउन में हैं और उन्होंने बेहद लाइट मेकअप किया है और गले में स्टाइलिश ज्वैलरी कैरी की है. इसी के साथ जाह्नवी की यह ड्रेस हाईलो ड्रेस है और उनके बाल बंधे हैं। अब तक उनकी इस तस्वीर को 5.49 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोग कमेंट कर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

बीते दिनों सामने आई जाह्नवी की जिम वाली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है और अब बात करें वर्क फ्रंट की तो धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही बायोपिक गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल में दिखाई देंगी. इसी के साथ जाह्नवी फिल्में पाइप लाइन में है,दोस्ताना-2, तख्त और रुहीआफजा में नजर आने वाली हैं.

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

सेक्‍स वर्कर का रोल निभा चुकी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -