पान का मजा लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही तस्वीर
पान का मजा लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने हॉट लुक्स से सुर्ख़ियों में रहती हैं. वहीं इन दिनों वह नई दिल्ली की यात्रा कर रहीं हैं. जी दरअसल वह वहां अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली वेब सीरिज की शूटिंग के लिए भारत में हैं और प्रियंका चोपड़ा राजधानी दिल्ली में राजकुमार राव के साथ फिल्म कर रही है. ऐसे में हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस फोटो में वह चाट खाने के लिए बेकरार नजर आ रही हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं हाल ही में उन्होंने खुद की एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वह पान के टुकड़े का मजा ले रही है जो आप देख सकते हैं. अपने इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका पान को दांत से काटती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान प्रियंका ने भूरे रंग के हुडी पहन रही थीं, ताकि वह दिल्ली की सर्दियों से बची रह सकें. वहीं इस विंटरवियर में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं नीचे प्रियंका ने घुटने तक सिल्क नाइटगाउन पहन रखा है और इसी के साथ ही उन्होंने ब्लैक फ्लिपफ्लॉप की एक जोड़ी भी पहन रखी है। आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में एक सेल्फी के दौरान मास्क पहनने को लेकर बहुत ट्रोल हुई थी और लोगों ने उन्हें उनकी बिमारी के बारे में याद दिलाया था.

वोग इंडिया मैगजीन के लिए हॉट हुईं कटरीना कैफ

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -