मलाइका अरोड़ा ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, कहा-मुझे याद है जब मैं ऑडिशन...
मलाइका अरोड़ा ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, कहा-मुझे याद है जब मैं ऑडिशन...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. जिन्होंने अपनी फिटनेस और डांस के लाखों लोग दीवाने बन रखा हैं. यूथ के लिए मलाइका स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं. परन्तु ये सारी उपलब्धि पाना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं रहा. उन्होंने बताया कि कई रिजेक्शन झेले, कड़ी मेहनत की और आज वो किस मुकाम पर हैं ये तो आप सब जानते ही हैं. पर उनका स्ट्रगल किसी ने नहीं देखा है

स्ट्रगल के दिनों के याद करते हुए मलाइका ने कहा कि, ''मुझे याद है जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो मेरी मां मेरे साथ होती थीं. जब ऑडिशन देना शुरू किया तो मैंने बहुत रिजेक्शन झेले है, लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी और कोशिश करती रही. उन्होंने 17 की उम्र में मैंन मॉडलिंग में करियर बनाना शुरू किया उसके पश्चात् चीज़ें ठीक होना शुरू हुईं और आज मैं इस मुकाम पर हूं’. अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए मालइका ने बताया कि, ‘मैं जब छोटी थी मुझे कुछ पता नहीं था कि करना क्या है परन्तु आजकल के बच्चे बहुच स्मार्ट हैं उन्हें पता होता कि उन्हें आगे क्या करना है. करीब 20 साल पहले मैं कोरिग्राफर टैरेंस लुईस से मिली,  मैंने उनकी डांस एकेडमी में डांस सीखा और आज मैं उनके साथ शो जज कर रही हूं'. यह मेरे लिए बहुत ही खुस नसीब मानती हू.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि मलाइका और टैरेंस, गीता कपूर के साथ डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ को जज करने वाले हैं. जो की शो 29 फरवरी से शुरू होगा. मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अतिरिक्त पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कोई पार्टी को या इवेंट दोनों को अब अधिकांश साथ देखा जाता है. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं.

इस फिल्म मेकर पर हुआ केस दर्ज, प्रोमोशन में गाना था पर मूवी में नहीं

फिल्म ‘तेजस में कंगना रनौत इस किरदार में आएंगी नजर

फिल्मफेयर में नामांकित न मिलने पर यामी गौतम के फैंस हुए नाराज, अब अभिनेत्री ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -