फिल्म ‘तेजस में कंगना रनौत इस किरदार में आएंगी नजर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट की आने वाली फिल्म ‘तेजस’ है. जिस फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रहीं कंगना ने अपने लुक और कहानी पर कंगना ने अपने विचार साँझा किये है. हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसमें वे सेना की वर्दी पहने नए लुक नजर आ रही हैं. उनके बैकड्रॉप में फाइटर प्लेन भी नजर आ रहा है. वहीं फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होने की सम्भावना है. 

फिल्म में अपने लुक और कहानी के मिजाज को लेकर कंगना ने यह बताया कि, ‘फिल्म में मेरा नया लुक लोगों को काफी इंप्रेसिव लग रहा है. यह एक एयरफोर्स पायलट की कहानी है. जिसमें उनका जो अटायर और एटीट्यूड होता है, वहीं से हमने प्रेरणा ली है. इस मूवी के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और उनकी टीम ने इस पर काफी रिसर्च की है. एयरफोर्स से खास तौर इस मूवी के लिए परमिशन ली गई है. फिल्म का यह टाइटल हासिल करने के लिए सरकार से भी इजाजत ली है.

उन्होंने यह जानकारी भी दी कि, फिल्म से जुड़ा सबकुछ सरकार और एयरफोर्स की अनुमति से है. इस तरह कहा जाए तो हम लोगों ने लुक डिजाइन नहीं, अपितु फॉलो किया है. ‘तेजस’ किसी एक इंसान की कहानी नहीं है. हाल की जो समकालीन घटनाएं हैं, यह फिल्म उनसे प्रेरित होकर बनाई गई है. ‘तेजस’ में हाल के बरसों में जो घटनाएं हुई हैं, वे ही दिखने की कोशिश की जाएंगी. हां, यह किसी पायलट की बायोपिक नहीं है.’ लेकिन उनके संधर्ष को पूर्ण रूप से दर्शाने की कोशिश की है.

फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने "बॉब बिस्वास" का पहला शेड्यूल किया पूरा; एक खुशमिज़ाज तस्वीर के साथ की घोषणा!

कोरोना वायरस के प्रभाव से चौपट हुआ चीन का सिनेमा जगत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -