अर्जुन नहीं बल्कि इनके नाम का पेन्डेन्ट पहने थी मलाइका, तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई
अर्जुन नहीं बल्कि इनके नाम का पेन्डेन्ट पहने थी मलाइका, तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार शाम जब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की तो उसके बाद से ही सभी ओर उनकी चर्चा होना शुरू हो गई. दरअसल मलाइका ने अपनी स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उनके गले में एक पेंडेंट नजर आ रहा था. मलाइका का ये ही पेन्डेन्ट चर्चा का विषय बन गया था.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की ख़बरें जोरो-शोरो से मीडिया में फ़ैल रही हैं. दोनों ही स्टार्स अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. हर ईवेंट और पार्टी में अर्जुन और मलाइका साथ में नजर आते हैं. इसलिए जब मलाइका के गले में अंग्रेजी के अक्षय M और A वाला पेंडेंट नजर आया तो सभी ने उसे मलाइका और अर्जुन के नाम से जोड़कर देखा. लेकिन जैसे ही मलाइका को इन बतों का पता लगा उन्होंने तुरंत दूसरी तस्वीर को शेयर कर इस पेन्डेन्ट की सच्चाई बता दी.

मलाइका ने दूसरी फोटो शेयर कर से बताया कि, 'यह पेंडेंट उनकी फ्रेंड वाहबिज मेहता ने गिफ्ट किया है. जिसका मतलब M A यानी मलाइका अरोड़ा है.' आपको बता दें इन दिनों अर्जुन और मलाइका बी टॉउन का हॉट टॉपिक बन चुका है. कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल तक शादी भी कर सकते हैं लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

मलाइका ने पहना अर्जुन के नाम का पेन्डेन्ट, फोटो शेयर कर किया प्यार का इज़हार!

नए लुक में गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ नजर आए अर्जुन कपूर

OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -