मलाइका ने पहना अर्जुन के नाम का पेन्डेन्ट, फोटो शेयर कर किया प्यार का इज़हार!
मलाइका ने पहना अर्जुन के नाम का पेन्डेन्ट, फोटो शेयर कर किया प्यार का इज़हार!
Share:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की खबरें के कारण लगातार चर्चाओं में चल रहे हैं. कुछ दिन पहले तक तो उनका अफेयर की खबरे महज अफवाह मानी जा रही थीं. लेकिन कुछ र‍िपोर्ट्स में इसे सच बताया जा रहा है. दोनों रोजाना ही डेट पर स्पॉट होते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मलाइका-अर्जुन के र‍िश्ते पर जल्द ही शादी की मुहर भी लगने वाली है. इसी बीच मलाइका की एक फोटो सामने आई है जिसमे उनके और अर्जुन के प्यार का खुलासा हुआ है.

आपको बता दें अब तक दोनों ने ही अपने र‍िश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी बनाए रखी है. हालांकि दोनों की कुछ तस्वीरों में प्यार का इजहार साफतौर पर नजर आता है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो AM ल‍िखे पेंडेंट को पहने दिख रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो A से अर्जुन और M से मलाइका के नाम का पेंडेंट पहनकर अपने प्यार का इजहार कर रही हैं.

आपको बता दें मलाइका को ये पेंडेंट उनकी दोस्त वहब‍िज मेहता ने द‍िया है. मलाइका ने इस फोटो को शेयर कर उन्हें शुक्र‍िया बोला है. उनकी ये फोटो सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका अगले साल तक शादी भी कर सकते हैं. हालाँकि अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

नए लुक में गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ नजर आए अर्जुन कपूर

OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा

अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -