OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा
OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा
Share:

इन फिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आये दिन इन दोनों की खबरें आती ही रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करन' सीजन 6 में आये थे. यहां उन्होंने बहुत सी चीज़ों का खुलासा किया है. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे है. इस दौरान ना सिर्फ जाह्नवी ने बल्कि अर्जुन कपूर ने भी एक के बाद एक बड़े खुलासे करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया. 

दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर ने जैसे ही रैपिड फायर राउंड शुरू किया तो अर्जुन कपूर ने अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया. रैपिड फायर राउंड में जैसे ही करण ने अर्जुन को पूछा की वो मलाइका-कैटरीना में से किसके साथ सेक्सी आइटम सॉन्ग करना चाहते हैं. उन्होंने झट से मलाइका का नाम लिया और कहा- मैं मलाइका का नाम इसलिए लिया क्योंकि उन्होंने ही सबसे पहले हमारे देश में छैंया-छैंया.. गाने के साथ सेक्सी आइटम नंबर को इंट्रोड्यूज किया है.

वहीं इसके अलावा अर्जुन कपूर ने करण जौहर के बाकि सवालों के जवाब देते हुए यह भी कहा की - 'मैं सिंगल नहीं हूं'. यह सवाल कारन जौहर ने अपने अंदाज़ में पूछा था. इस पर अर्जुन ने भी जवाब देते हुए कहा- 'मैं सिंगल नहीं हूं'. वैसे आपको बता दें, यह पहली बार हैं जब अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोलते हुए नजर आ रहे हैं. और तो और अर्जुन कपूर पर्सनल सवालों के जवाब भी खुलकर देते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अब भी ये साफ़ नहीं हुआ  है कि वो मलाइका ही है जिसे वो डेट कर रहे हैं. 

श्रीदेवी की मौत के बारे में सौतेले बेटे अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -