ट्रोलिंग को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा- 'मुझे इससे बिल्कुल फर्क...'
ट्रोलिंग को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा- 'मुझे इससे बिल्कुल फर्क...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वो अपनी फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लोग मलाइका की फोटोज को काफी पसंद भी करते है. लेकिन कई बार वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब मलाइका ने ट्रोलिंग के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी हैं.

मीडिया से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा- मुझे इससे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता. ट्रोलिंग वगैरह काफी दुखद है. मुझे लगता है कि सोशल मीडिया काफी नेगेटिव स्पेस बन गया है और ये बहुत ही दुखद है. कोई भी अपने दिन के अंत में नेगेविटी नहीं देखना चाहता. मुझे लगता है कि आपको पॉजिटिविटी और हैप्पीनेस फैलानी चाहिए. लोगों का काम ही है कहना. मुझे इस सब से फर्क नहीं पड़ता. लोग तो कहेंगे ही. मैं जाकर किसी का हाथ नहीं पकड़ सकती. लोग लगातार बात करते रहेंगे तो उन्हें करने दो.

इसके अलावा मलाइका ने फिटनेस और फैशन पर भी बात की. उन्होंने कहा- जब कोई ये कहता है कि मैं फिटनेस और फैशन इंस्पिरेशन हूं तो एक प्रेशर फील होता है. मुझे कॉम्प्लिमेंट अच्छे लगते हैं. इस तरह के टैग्स कुछ जिम्मेदारियां साथ लेकर आते हैं. मैं जो भी कहती हूं और करती हूं मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि उसमें जिम्मेदारी की भावना हो ताकि लोग गुमराह ना हों. बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं. उन्हें अक्सर अर्जुन के साथ स्पॉट किया जाता है.

Good Newwz का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, अक्षय और करीना में दिखी गज़ब की केमेस्ट्री

'दबंग 3' के टाइटल सॉन्ग 'हुड हुड दबंग' से हटाए गए विवादित सीन

रितिक रोशन ने जामिया में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -