रितिक रोशन ने जामिया में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, कही ये बात
रितिक रोशन ने जामिया में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, कही ये बात
Share:

नागिरकता कानून पर बवाल और जामिया प्रोटेस्ट पर बॉलिवुड द्वारा चुप्पी साधे रहने से फैन्स गुस्से से भड़क गए थे. सोशल मीडिया यूजर्स ने तो ट्विटर पर #ShameonBollywood और #SpinelessSuperstars जैसे हैशटैग को ट्रेंड कर दिए थे. इसके एक दिन बाद ही अब फिल्मी हस्तियां मौजूदा हालातों पर खुलकर बात करने लगे हैं. जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी और उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों व पुलिस के बीच हुई हिंसा का जहां अनुराग कश्यप, राजकुमार राव और स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स ने पुरजोर विरोध किया. वहीं अब रितिक रोशन ने भी इस मुद्दे पर दुख जाहिर किया और जल्द से जल्द शांति कायम होने की उम्मीद की. उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपने बात रखी हैं.

रितिक ने ट्वीट किया, 'एक पैरंट और भारत का एक नागरिक होने के नाते मैं देश के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में फैली अशांति से बहुत दुखी हूं. मैं आशा करता हूं और प्रार्थना भी कि जल्द से जल्द शांति कायम हो. महान अध्यापक अपने छात्रों से ही सीखते हैं. मैं दुनिया के सबसे युवा लोकतंत्र को सलाम करता हूं. '

हाल ही में सोशल मीडिया पर रितिक और दीपिका पादुकोण का एक विडियो सामने आया था, जिसमें रितिक दीपिका को अपने हाथों से चॉकलेट खिलाते हुए दिखाई दे रहे थे. इस विडियो के बाद ट्विटर पर Shame on Hrithik and Deepika ट्रेंड होने लगा था. लोगों ने दीपिका और रितिक को CAA और जामिया प्रोटेस्ट पर चुप रहने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि उनके कुछ फैन्स उनके सपॉर्ट में आ गए. इसके बाद रितिक ने ट्वीट किया और इस मुद्दे पर बोले हैं.

 

वही प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो रितिक ने इस वर्ष 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी दो सुपरहिट फिल्में दीं. वहीं दीपिका की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ, जिसमें उनकी ऐक्टिंग और लुक ने सभी को इम्प्रेस कर दिया. इस फिल्म के अलावा दीपिका पूर्व क्रिकेटर की लाइफ पर बन रही कबीर खान की बायॉपिक '83' में भी दिखाई देंगी.

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

सलमान खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर आप भी करेंगे तारीफ़

टिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन में सबसे आगे रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -