Good Newwz का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, अक्षय और करीना में दिखी गज़ब की केमेस्ट्री
Good Newwz का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, अक्षय और करीना में दिखी गज़ब की केमेस्ट्री
Share:

मुंबई: बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म का दूूसरा ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर साझा किया है। फिल्म का दूूसरा ट्रेलर और भी मजेदार और कॉमेडी से लबरेज है।

दीलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे ट्रेलर को साझा किया है, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, '#गुड न्यूज नया ट्रेलर, ये गूफ अप्स इतनी आसानी से खतम नहीं होगें। #गुडन्यूज 27 दिसंबर से सिनेमाघरों में।' दूसरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों बत्रा फैमिलीज आईवीएफ के माध्यम से बेबी प्लान करते है तो आईवीएफ के दौरान दोनों फैमिली के स्पर्म एक दूसरे से बदल जाते हैं। स्पर्म एक्सचेंज होने के कारण दोनों फैमिली के बीच हो रहें छोटे छोटे नोकझोंक दर्शाएं गए हैं। ट्रेलर में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत के कई मजेदार डायलॉग भी है।

इस फिल्म में आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, और इसे हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शशांक खेतान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की कहानी ज्योति कपूर ने लिखी है। यह फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Street Dancer 3D Trailer Review: स्ट्रीट डांसर 3 डी में डांस के बीच दिखेगा घमासान मुकाबला

Panipat Box Office : उम्मीदों पर नहीं उतर पायी खरी 'पानीपत', जानिये 12 दिनों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से ही चल रही पानीपत, 11 दिन में कमाए इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -