मलाइका ने शेयर किया कोरोना से बचने का तरीका, इस तरह राहुल खन्ना ने की खिंचाई
मलाइका ने शेयर किया कोरोना से बचने का तरीका, इस तरह राहुल खन्ना ने की खिंचाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल खन्ना उन सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. राहुल खन्ना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा अपने फैन्स को वर्कफ्रंट और पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार अपडेट करते रहते हैं. हालांकि हंसी-मजाक और मस्ती करने के लिए मशहूर राहुल खन्ना लोगों की टांग खींचने से भी नहीं चूकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कोलाज तस्वीर शेयर की जिसके जरिए उन्होंने मलाइका अरोड़ा की खिंचाई की हैं.

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और बिल्कुल राहुल खन्ना जैसा ही पोज बनाती दिखाई दे रही हैं. मालूम हो कि राहुल खन्ना ने हाल ही में लोगों को हाथ धोते रहने और खुद को सैनिटाइज करते रहने के बारे में बताया था. तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल खन्ना ने कैप्शन में लिखा- ये देखो तुम एक बार फिर से मेरा पोज कॉपी कर रही हो मलाइका. उम्मीद है कि आप सुरक्षित होंगे और खुद को सेल्फ आइसोलेट कर रहे होंगे.

मलाइका और राहुल की इन तस्वीरों में उनके लुक की बात करें तो राहुल तस्वीर में बाथरोब पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने हाथों के नाखून पर ब्लैक कलर का नेलपेंट लगाया हुआ है. वहीं मलाइका अरोड़ा ने सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और अपनी उंगलियों के नाखून पर राहुल की तरह ही ब्लैक नेलपेंट लगाया हुआ है. बता दें कि मलाइका ने कोरोना से बचाव के तरीके बताते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा- अपने चेहरे को छूने से बचिए प्लीज.

कनिका के पिता ने बदला अपना बयान

श्रद्धा कपूर ने कोरोना को लेकर फैंस को किया जागरूक

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -