कनिका के पिता ने बदला अपना बयान
कनिका के पिता ने बदला अपना बयान
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी गायिका कनिका कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे | अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाना बना देने वाली कनिका कपूर  इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित पाईं गई है | इसके साथ ही 15 मार्च को लन्दन से लौटने और लखनऊ आने के बाद अपने अब तक के क्रम पर कनिका ने बताया कि वे ज्यादा लोगों से नहीं मिलीं है . इसके साथ ही उनके पिता राजीव कपूर ने बताया था कि कनिका अब तक अलग-अलग पार्टियों में जाकर तकरीबन 400 लोगों से मिल चुकी हैं. 

इसके साथ ही अलग-अलग बयान देने के कुछ समय बाद कनिका के पिता अपने बयान से पलटते नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि कनिका 9 तारीख को रात में लंदन से आईं. वहीं 10 मार्च को लखनऊ में उन्हें अपने नए घर शालीमार गैलेंट में जाना था. वहीं ये नया अपार्टमेंट है जहां कनिका के पैरेंट्स सेटल होने जा रहे हैं. इसके बाद 13 मार्च को कनिका के साथ पूरा परिवार कानपुर गया था . इसके अलावा वहां लंच करने के बाद शाम को लखनऊ गए. वहां से देर शाम परिवार लौट आया था . इसके साथ ही 14 तारीख को कनिका ने घर शिफ्ट करने में अपने पैरेंट्स की मदद की.

हालाँकि  पहले बोला जा रहा था कि कनिका 15 मार्च को लन्दन से लौटी हैं. वहीं कनिका ने कहा था कि लंदन से आने के बाद लखनऊ में एक बर्थडे पार्टी हुई थी, जिसमें वे दस लोगों से मिली. वहीं कनिका के इस बयान के उलट उनके पिता ने कहा था कि लन्दन से लौटने के बाद कनिका अब तक 3-4 पार्टीज अटेंड कर चुकी हैं. इस दौरान वे तकरीबन 400 लोगों से मिल चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें

अपनी मां से नहीं मिले अनुपम, किया वीडियो कॉल

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -