ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें
ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें
Share:

टिक-टॉक की दीवानगी हर किसी के सिर चढ़कर बोल रही है। इसके साथ ही टिक-टॉक एप पर बॉलीवुड स्टार्स के डायलॉग्स का बोलबाला रहता है, जिसे आम लोग कॉपी करते हैं और साझा कर काफी पॉपुलर होते हैं। कुछ तो ऐसे हैं तो हूबहू बॉलीवुड सेलेब्स की तरह दिखते हैं।इसके साथ ही इन सभी की शक्लें बॉलीवुड सितारों से बेहद मिलती-जुलती हैं, और उन्हें देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं ऐसे में बात करेंगे कुछ लोगों की जिनकी शक्ल हूबहू बॉलीवुड सितारों से मिलती है। इसके साथ ही ये लोग इन बॉलीवुड स्टार्स की तरह एक्टिंग करके काफी फेमस हो रहे हैं।

वहीं टिक-टॉक पर नजीर नाम का एक शख्स बिल्कुल अजय देवगन की तरह दिखता है वहीं एक लड़की है जो हूबहू काजोल की तरह दिखती है। इसके साथ ही इस लड़की का नाम पिंकी साहा है। इनका 'जरा सा झूम लू मैं' गाने पर डांस काफी वायरल हुआ था। इसके साथ ही हू-ब-हू कियारा आडवानी की तरह दिखने वाली कल्पना शर्मा (Kalpana Sharma) भी इंटरनेट सेंसेशन हैं। वहीं लोग इन्हें टिकटॉक की कियारा (Kiara Of TikTok) कहते हैं। इसके साथ ही कबीर सिंह में शाहिद की गर्लफ्रेंड प्रीति का किरदार निभाने वाली कियारा की तरह गेटअप लेकर कल्पना अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।बात करते है हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल इन दिनों टिक टॉक पर धूम मचा रही है। इनका नाम है मानसी नाइक (Mansi Naik)। मानसी हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं और एक मराठी अभिनेत्री भी हैं। 

इसके साथ ही पाकिस्तान में सलमान के एक फैन ने बिल्कुल उन्हीं की तरह लुक अपनाया हुआ है। इसके साथ ही सलमान की तरह चश्मा, हेयर स्टाइल और ब्रेसलेट पहने हुए ये शख्स हूबहू उन्हीं की तरह दिखता है। ये शख्स कराची में रहता है। इसके साथ ही सैफ अली खान के ये पेट्रोल पंप वाले हमशक्ल तो इंटरनेट पर काफी सालों से फेमस हैं। हालांकि इनका नाम क्या है ये कोई नहीं जानता। वहीं शनाया सचदेवा (Shanaya Sachdeva) हू-ब-हू करीना की तरह दिखती हैं।  वहीं करीना की तरह गेटअप लेकर शनाया अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। इसके साथ ही वह करीना के स्टाइल में कई सॉन्ग और डायलॉग के साथ वीडियो साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही करीना की तरह दिखने की वजह से उनके टिकटॉक पर करीबन साढ़े तीन लाख से ज्यादा फैन्स हैं। बता दें कि टिक-टॉक पर फिल्मी और क्रिकेट सितारों के हमशक्ल की लंबी लिस्ट है।

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -