श्रद्धा कपूर ने कोरोना को लेकर फैंस को किया जागरूक
श्रद्धा कपूर ने कोरोना को लेकर फैंस को किया जागरूक
Share:

कोरोना वायरस का कहर  भारत में बढ़ता ही जा रहा है.इसके अलावा  सभी पर इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है. हिंदी सिनेमा के सेलेब्स इस खतरनाक वायरस को लेकर काफी सतर्क नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी अपने प्रशंसकों को कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों को फॉलो करने की सलाह दे रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म स्त्री का सहारा लेते हुए सभी को घर से बाहर ना निकलने का संदेश दिया है.

इसके साथ ही श्रद्धा की फिल्म स्त्री का पॉपुलर डायलॉग था, 'ओ स्त्री कल आना' से जोड़कर श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ओ स्त्री बाहर मत जाना. फिलहाल श्रद्धा कपूर ने इसमें आगे स्त्रियों के साथ पुरुषों को भी मेंशन किया. वहीं उन्होंने कहा स्त्रियों के साथ पुरुषों पर भी लागू. इसके अलावा स्त्री में श्रद्धा, एक्टर राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं. बता दें कि जब से भारत में कोरोना वायरस सक्रिय होना शुरू हुआ है तबसे लेकर सितारे अपने तरीके से प्रशंसकों को लगातार सचेत रहने और सफाई का पूरा ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं.

वहीं वर्क फ्रंट की बात की जाए तो श्रद्धा कपूर के लिए साल 2020 काफी अच्छा जा रहा है. इसके साथ ही इस साल अभी तक उनकी दो फिल्में रिलीज की जा चुकी हैं. वहीं इस साल वे स्ट्रीट डांसर 3डी में एक्टर वरुण धवन के अपोजिट नजर आईं थी . इसके अलावा फिल्म में श्रद्धा के डांस की काफी तारीफ हुई. इसके अलावा उनकी पिछली रिलीज फिल्म बागी 3 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिलहाल  कोरोना वायरस का असर बागी 3 की कमाई पर भी पड़ा.

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -