शाहरुख़ की फ्लॉप फिल्म के हिट गाने से ये हॉट एक्ट्रेस बनी थी स्टार
Share:

बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोरा 22 अगस्त को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. मलाइका का जन्म 23 अगस्त 1973 को मुंबई में हुआ था. मलाइका आज भले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो लेकिन एक समय ऐसा था जब वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि स्कूल टीचर बनना चाहती थीं. जी हां... उन्होंने कभी भी मॉडल, एक्ट्रेस या डांसर बनने का ख्वाब नहीं देखा था. मलाइका को उनके एक आइटम सॉन्ग ने ही करियर में खास पहचान दिला दी थी. हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिल से' के सॉन्ग 'छैय्या-छैय्या' की. साल 1998 में आए इस सॉन्ग में मलाइका शाहरुख़ के साथ डांस करती हुईं नजर आईं थीं. इस सॉन्ग की शूटिंग चलती ट्रेन पर हुई थी जिसमें मलाइका के ठुमकों ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था.

मलाइका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'बिच्छू' से की थी. इसके बाद वो 'मां तुझे सलाम', 'कांटे', 'EMI', 'ओम शांति ओम', 'हाउसफुल', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मलाइका को उनकी फिटनेस और हॉट फिगर के कारण भी जाना जाता है. इस उम्र में भी मलाइका अपनी हॉटनेस के जरिए यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में रहीं हैं. साल 1993 में मलाइका की मुलाकात अरबाज खान से हुई थी. अरबाज ने मलाइका को एक फोटोशूट के दौरान देखा था और तभी से वो उनके दीवाने हो गए थे. इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और साल 1998 में दोनों ने शादी करली थी. आपसी तालमेल ठीक ना होने के चलते शादी के 18 साल बाद इस कपल का तलाक हो गया था.

आज भी अरबाज खान से बहुत प्यार करती हैं मलाइका अरोरा खान लेकिन..

Video : खुद से 17 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करेंगे सलमान के भाई

काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -