रैंप पर हुस्न की मल्लिका बनी मलाइका अरोड़ा, तो ट्रोलर्स ने कह डाली ये बात

मलाइका अरोड़ा फैशन वीक में सबसे फेमस शोस्टॉपर्स में से एक कही जाती है। शुक्रवार को रियलिटी TV जज ने रैंप वॉक अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेर चुके है। अभिनेत्री ने अपने गाने चल छैयां-छैयां पर खूब थिरकती दिखीं, जहां से उनकी फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होने लगी है। अभिनेत्री का यह वीडियो देखने के बाद कुछ फैंस ने उनकी तुलना शहनाज़ गिल से कर दी है।

मलाइका अरोड़ा डिजाइनर गोपी वैद की शोस्टॉपर्स बनकर रैंप पर उतरीं। येलो लंहगे में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दी। इस लुक को उन्होंने मैचिंग चूड़ियां, माथे पर टीका और बालों में गजरा सजाकर कंप्लीट कर रखा है। ओवरऑल लुक में वह बहुत अट्रैक्टिव दिखाई दी। रैंप पर मलाइका ने जबरदस्त वॉक किया और नाच-नाचकर सबको झूमने पर मजबूर कर कर चुके है। अभिनेत्री का ये अंदाज देख लोग उन्हें शहनाज से कंपेयर करने लगे।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- शहनाज को देखकर अब सब रैंप पर नाचने लगे है। तो वहीं दूसरे ने लिखा- सारे बॉलीवुड अब शहनाज की कॉपी  करने वाले है। ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने भी कमेंट कर मलाइका को ट्रोल करने का प्रयास भी किया है। खबरों का कहना है कि  शहनाज गिल जून 2022 में अपने रैंप वॉक डेब्यू को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। रैंप पर दुल्हन की तरह सजकर उतरी शहनाज के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद भी किया जा रहा है।

 

बंपर कमाई के PS-1 की हुई शुरुआत

मीडिया से सामने आलिया को लेकर रणबीर ने कह डाली ये बात

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -