नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं और उन फिल्मों में कई ऐसे-ऐसे सीन होते हैं जो चौका देते हैं। जी दरअसल कभी-कभी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी फिल्में होती हैं, जो अपने कंटेंट के चलते लोगों को काफी पसंद आती हैं, लेकिन कुछ अश्लील सीन्स के चलते चर्चा का विषय बन जाती है। अब आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमे 60 की उम्र पार करने वाले अभिनेता ने खुद से छोटी अभिनेत्रियों के साथ अश्लील सीन दिए और सभी को हैरान कर दिया था। आइए जानते हैं इनके बारे में।

शक्ति कपूर- शक्ति कपूर ने अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ ही विलेन बनकर लोगों का दिल जीत लिया है। इसी के साथ, अभिनेता स्क्रीन पर अश्लील सीन देने की लिस्ट में भी टॉप पर आते हैं। जी दरअसल शक्ति कपूर वह अभिनेता है जिन्होंने इंडस्ट्री में जमकर दुष्कर्म वाले सीन किये हैं। इसके अलावा वह साल 2018 में आई 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में पूनम पांडे के साथ अश्लील सीन देकर भी सुर्ख़ियों में आ चुके हैं।

आखिर कौन करेगी कार्तिक संग आशिकी...?

नसीरुद्दीन शाह- नसीरुद्दीन शाह ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में की है और वह हमेशा से अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि अभिनेता साल 2011 में आई 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन के साथ नजर आए थे, और इसी फिल्म में उन्होंने ऐसे-ऐसे अश्लील सीन दिए थे कि देखने वालों के मुंह खुले के खुले रह गए थे।

ओम पुरी- दिवंगत अभिनेता ओम पूरी अब इस दुनिया में नहीं हैं, हालाँकि अपने अश्लील सीन की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। साल 2015 में आई 'डर्टी पॉलिटिक्स' तो आपने देखी होंगी। ओम पुरी ने इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ ऐसे-ऐसे सीन दिए थे कि देखने वालोने के होश उड़ गए थे।

रैम्प पर पहुँचते ही डांस करने लगीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन- इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। जी हाँ, बिग बी ने साल 2007 में आई 'निशब्द' में जिया खान के साथ काम किया था जो उनसे काफी छोटी थीं। हालाँकि दोनों ने कई अश्लील सीन दिए थे। उस समय अभिनेता 44 साल के थे और उन्होंने खुद से छोटी जिया के साथ लिपलॉक कर सबको हैरान कर दिया था।

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

'कोड नेम तिरंगा' के एक्शन सीन्स पर परिणीति चोपड़ा ने किया शॉकिंग खुलासा

बिपाशा बसु को अस्पताल लेकर पहुंचे करण सिंह ग्रोवर, जल्द मिलेगी खुशखबरी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -