मीडिया से सामने आलिया को लेकर रणबीर ने कह डाली ये बात

बॉलीवुड मूवी स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के हिट होने के उपरांत भी जिसके प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं। हाल ही में मूवी स्टार अपनी मूवी का प्रमोशन के लिए एक कॉलेज इवेंट में गए हुए थे। जहां मूवी  स्टार अदाकारा आलिया भट्ट को प्रोटेक्ट करते हुए दिखाई दिए। रणबीर-आलिया भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाने लगा है। इधर, इस इवेंट से एक और बहुत प्यारा वीडियो भी वायरल हो चुका है। जहां अदाकारा आलिया भट्ट मूवी स्टार रणबीर कपूर को मंच पर ही सबके सामने 'हॉट' कहकर बुलाती हैं। इसके उपरांत रणबीर कपूर बुरी तरह से शरमा जाते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये क्यूट वीडियो इस वक़्त इंटरनेट की दुनिया में छा चुका है।

आलिया भट्ट को संभालते दिखे रणबीर कपूर: इतना ही नहीं, इस इवेंट के बीच रणबीर कपूर एक प्रोटेक्टिव हसबैंड की भूमिका बिल्कुल अच्छे से निभाते हुए दिखाई दिए। रणबीर कपूर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ आलिया भट्ट को इवेंट के उपरांत संभालकर कार तक लेकर जाते हुए दिखाई दिए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ये वीडियो देख फैंस उन्हें बेस्ट कपल का टैग देने लग गए है। जबकि आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में भी अपनी मूवी की सक्सेस के बाद भी जमकर प्रमोशन करती हुई दिखाई दी है।

 

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड: मां बनने के सफर का अदाकारा आलिया भट्ट भरपूर मजा भी उठाती हुई दिखाई दी। हाल ही में अदाकारा ने अपना नया मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च पेश कर दिया है। इसकी घोषणा  अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर किया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अदाकारा ने कहा है कि मां बनने का मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि महिलाएं अपना स्टाइल सेंस ही खो चुके है। इसी कारण से उन्होंने कंफर्टेबल और प्रेग्नेंट वुमेन्स के लिए मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड भी पेश कर दिए गए है। जिसकी पहली झलक अदाकारा 1 अक्टूबर को दिखाएंगी। 

 

डिजिटल दुनिया में धमाका करने को तैयार सुनील शेट्टी

आखिर कौन करेगी कार्तिक संग आशिकी...?

गर्लफ्रेंड संग ऋतिक को देख भड़के यूजर्स, कहा- 'आपकी बेटी लग रही है'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -