बंपर कमाई के PS-1 की हुई शुरुआत

पोन्नियिन सेल्वन-1' (PS-1) की जोरदार एडवांस बुकिंग ही इशारा कर रही थी कि मूवी को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत मिलती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन 'पोन्नियिन सेल्वन-1' का बॉक्स ऑफिस जादू सिर्फ इंडिया तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वर्ल्डवाइड भी मूवी बेहतरीन कारोबार कर रही है। 

'पोन्नियिन सेल्वन-1' तमिल भाषा में लिखे सबसे महान उपन्यास कहे जाने वाले 'पोन्नियिन सेल्वन' पर बनाई गई है। इस बेहतरीन कहानी को किताब के पन्नों से स्क्रीन तक आने में बहुत लंबा वक़्त लग जाता है। पहली बार 1958 में इसे सिनेमा पर लाने का प्रयास शुरू किया गया था लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। खुद मणि रत्नम 90s से इस कहानी पर काम कर रहे हैं और कई बार रुकने के उपरांत आखिरकार मूवी बना पाए हैं।

'पोन्नियिन सेल्वन-1' के ट्रेलर से ही तय दिखाई दे रहा है कि मणि रत्नम ने चोल साम्राज्य से जुड़ी इस कहानी को स्क्रीन पर बहुत शानदार तरीके से उतारा है। सभी को उम्मीद थी कि मूवी बहुत दमदार होने वाली है, लेकिन 'पोन्नियिन सेल्वन-1' देखने के उपरांत बहुत लोगों का मानना है कि ये उनकी उम्मीद से भी कहीं अधिक बेहतरीन है। अब मूवी  की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आने लगी हैं और आंकड़े बता रहे हैं कि 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी कर चुकी है। 

इंडिया में जोरदार कलेक्शन: शुरूआती आंकड़ों का कहना है कि 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने शुक्रवार को इंडिया में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन भी कर लिया है। एडवांस बुकिंग से ही 'पोन्नियिन सेल्वन-1' का ग्रॉस कलेक्शन 16।82 करोड़ रुपये के लगभग था, ऐसे में 35 करोड़ तक की उम्मीद तो लोगों को आवश्यकता थी। मगर शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फाइनल कलेक्शन आने तक 'पोन्नियिन सेल्वन-1' की इंडिया में कमाई 40 करोड़ से भी अधिक जा सकती है। 

मीडिया से सामने आलिया को लेकर रणबीर ने कह डाली ये बात

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

रिलीज़ से पहले ही लीक हुई विक्रम वेधा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -