अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?
अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?
Share:

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों के लव अफेयर की चर्चा जोरों पर है लेकिन दोनों ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को कथित तौर पर डेट कर रहे हैं. हाल के दिनों में इन दोनों को कई इवेंट्स में भी साथ देखा गया है जिसके बाद इनके बीच अफेयर की चर्चाओं को और हवा मिली है. अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के घर भी जाते रहेत हैं. इसी बीच एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

हाल ही ममें आई रिपोर्ट्स की मानें तो इस कथित कपल ने साथ में लोखंडवाला के नजदीक एक सोसायटी में एक फ्लैट खरीद लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने मिलकर इस फ्लैट में इन्वेस्ट किया है. यह भी बताया जा रहा है कि अभी इस फ्लैट के इंटीरियर का काम चल रहा है और दोनों लोग इस पर क्लोज नजर रख रहे हैं. दोनों ने एक साथ ख़रीदा है यक़ीनन दोनों के बीच कुछ तो है.

यह तो पक्का है ही कि ये दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय गुजार रहे हैं. हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि अर्जुन और मलाइका कब एक साथ इस घर में मूव करेंगे. इस बीच बता दें कि इससे पहले करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में अर्जुन कपूर ने कहा था कि वह अब सिंगल नहीं हैं. इसके मतलब तो आप सभी समझ गए होंगे.

देर रात मलाइका के साथ डेट पर निकले अर्जुन, मीडिया को देखते ही छुपाया मुँह

गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल

ऐसा क्या हुआ जो अर्जुन कपूर हुए गंजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -