तलाक के 2 साल बाद बोला मलाइका का बेटा, ऐसा रहा रिएक्शन

बॉलीवुड स्टार्स अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है और ये दोनों तलाक के पहले भी और तलाक के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं. इसका क्या कारण था हये कुछ साफ नहीं हो पाया है लेकिन ये कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं था. इन दोनों के तलाक हुए 2 साल बीत चुके है. अरबाज और मलाइका में से किसी ने भी इस विषय पर खुलकर किसी से बात नहीं की. लेकिन अब मलाइका अरोड़ा अब एक्स पति अरबाज खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आई है. लेकिन इससे जुड़ि एक खास बात सामने आई है. 

दरअसल, कुछ दिनों पहले मलाइका अपनी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के चैट शो में गयी हुई थी. करीना का ये शो रेडियो पर आता है. इस पर मलाइका ने अपने बारे में काफी सारी बातें बताई हैं. उन्होंने अपने तलाक के बारे में कहा कि 'तलाक जैसा बड़ा फैसला लेने मेरे लिए बहुत मुश्किल था और खास कर जब ये फैसला कोई महिला लेती हैं तब.' ''अगर पुरुष इस तरह का फैसला लेते है तो आसानी से निकल जाते हैं. मैं यह कह कर पुरुषों पर किसी भी तरह का आरोप नहीं लगा रही, लेकिन इस सच्चाई को आप झुठला नही सकते. मैं और अरबाज पिछले कुछ समय से एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे. इसका सीधा असर मेरे परिवार पर पड़ रहा था.'

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनका बेटा अरहान क्या सोचता है. बेटे की कस्टडी मलाइका के पास ही है और इस बारे में मलाइका ने कहा कि 'अरहान ने ये स्वीकार कर लिया है. वो अपने माता-पिता में बदलाव देख सकता है. जब मेरा और अरबाज का तलाक हुआ तो अरहान ने मुझे कहा कि आप खुश दिख रही है.' यानि उनके बेटे ने भी इस बात को मान लिया है कि उनके माता पिता अलग अलग ही खुश हैं.  

बहन अंशुला की तरफ से अर्जुन के रिश्ते को मिली हरी झंडी, जानिए पूरा मामला

बोनी कपूर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही मलाइका, पहनी ऐसी टीशर्ट!

मलाइका का खुलासा, बताया अरबाज़ से तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -