बहन अंशुला की तरफ से अर्जुन के रिश्ते को मिली हरी झंडी, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से खासा चर्चा में बने हुए हैं. इसी के साथ खबर है कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं. लेकिन अब दोनों ने इसे स्वीकारा नही है पर हो सकता है कि दोनों सीधे शादी ही करें. देखा जा सकता है कि इनके रिश्ते से कई लोगों को आपत्ति है, वहीं ये खबर भी है कि अर्जुन कपूर को इस रिश्ते के लिए बहन अंशुला कपूर से ग्रीन सिग्नल मिल गया है. जी हाँ, आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

दरअसल, हाल ही में अर्जुन कपूर करण जौहर के चैट शो में अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ नजर आए. इसके कुछ ही दिनों बाद अर्जुन दोबारा एक चैट शो में अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे. इस चैट शो में दोनों भाई-बहनों की केमिस्ट्री देखने वाली थी. देखा जा सकता है कि दोनों के बीच काफी प्यार है. वहीं इंटरव्यू के दौरान जब अंशुला से पूछा गया कि अर्जुन की कौन सी एक्स-गर्लफ्रेंड उन्हें सबसे कम पसंद आई तो अंशुला ने स्मार्टली इसका जवाब देते हुए कहा, 'दरअसल, मुझे उनकी सारी गर्लफ्रेंड्स पसंद थी. मैं उनकी सभी एक्स-गर्लफ्रेंड्स की दोस्त भी हूं.' यानि उन्हें मलाइका से भी कोई आपत्ति नहीं है. 

अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है बोनी कपूर भी इस बात से राज़ी हो जाएं. इसके बाद दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे. काम की बात करें तो अर्जुन कपूर फ़िलहाल पानीपत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, वहीं मलाइका को अपने बेटे के साथ कुछ दिन पहले रेस्टोरेंट में देखा गया था. मलाइका अर्जुन की फैमिली से भी ज्यादा घुल मिल रही है. लेकिन अब आगे देखना होगा कि क्या होता है. 

एक साथ नज़र आएंगे दीपिका के पति और उनके एक्स, जानें क्या है मांजरा!

पाकिस्तानी एक्टर पर हुई FIR, पत्नी ने बच्ची के साथ किया ऐसा

हॉरर फिल्म में भी काम करेंगे कटरीना कैफ!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -