मलाइका का खुलासा, बताया अरबाज़ से तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान तलाक के बाद से ही एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. आपको बता दें इस कपल ने शादी के 18 साल बाद जब अपने तलाक की ऑफ‍िशि‍यल घोषणा की थी तो इस खबर ने सबको चौंका द‍िया था. हालांकि उन्होंने अपने तलाक को काफी ज्यादा प्राइवेट रखा था और साथ ही तलाक से पहले और या बाद में मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने कभी इस बारे में कोई बातचीत नहीं की. लेकिन अब तलाक के दो साल बाद पहली बार मलाइका ने इस बारे में खुलकर बातचीत की.

ये मौके था करीना कपूर के रेड‍ियो चैट शो का जहां पर मलाइका ने बताया कि कोर्ट में तलाक की सुनवाई से पहले रात में क्या हुआ था. इस शो में मलाइका ने कहा कि, "जब मैंने अपने पर‍िवार और दोस्तों को तलाक के बारे में बताया, तब सबने यही कहा कि दोबारा सोच लो. मुझे लगता है कि जो लोग मुझे चाहते हैं, मेरी केयर करते हैं वो मुझसे यही कहेंगे. कोई ये नहीं कहेगा हां, हां जाओ... कर लो." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "तलाक की कोर्ट में सुनवाई से पहले एक रात मैं अपने पर‍िवार के साथ बैठी थी. सबने मुझसे कहा, एक बार इस फैसले के बारे में सोच लो. अगर ये तुम्हारा आख‍िरी फैसला है तो हमें गर्व है. हमारी नजर में तुम एक स्ट्रॉन्ग मह‍िला हो. "

इसके बाद जब करीना ने मलाइका से ये पूछा कि र‍िश्ते के टूटने के बाद क्या लगता है, दोबारा र‍िश्ता किसी से जुड़ सकता है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "हां क्यों नहीं. र‍िश्ते के खत्म होने के बाद आगे बढ़ना जरूरी है. आपको एक स्पेस मिलता है. सबसे बड़ी बात ये कि आपको अपना बेड किसी से शेयर नहीं करना पड़ता. आप फिर से लव जोन में जा सकते हैं. ये एक अलग फील‍िंग होती है जब आप कुछ भी कर सकते हैं. टिंडर पर अकाउंट बनाकर, सोशल मीड‍िया पर फोटो अपलोड करते हैं. फिर एक बार नए अंदाज में लाइफ जीते हैं." बता दें मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है वही अरबाज़ मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब तक इन दिनों ही कपल ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है.

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में भर्ती

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

NoteBook Poster : सामने आया नोटबुक का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -