अरबाज व मेरे निजी रिश्तों में कोई बदलाव नहीं, मलाइका अरोड़ा
अरबाज व मेरे निजी रिश्तों में कोई बदलाव नहीं, मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में आ रही है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में मुंबई में फैमेली कोर्ट में मलाइका अरोड़ा व अरबाज खान के बीच में तलाक की सामान्य प्रक्रिया को निपटाया था अब एक बार फिर से अरबाज व मलाइका सुर्खियों में बन आए है. आपको बता दे कि, जब से अभिनेता व फ़िल्मकार अरबाज खान से मलाइका का तलाक हुआ है उसके बाद से ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को तरह तरह के कमेंट्स का सामना कर रहा है.

खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं. इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है. लेकिन अब जाकर मलाइका ने भी इस बारे में कुछ दोहराते हुए अपने व अरबाज के रिश्तों पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे अभी भी दोनों एक परिवार की तरह हैं और दोनों के निजी रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आया है. मलाइका ने कहा- 'अरबाज मेरे परिवार का हिस्सा हैं, मेरे बच्चे के पिता हैं. कुछ चीजें एक रात में नहीं बदलती हैं.

जो चीजें घटी वो हमारे बीच रहेंगी. यह निजी है. हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. अरबाज से मिलने पर मेरा बेटा खुश हो जाता है और यह मुझे खुशी देता है. अमृता के लिए वो भाई की तरह हैं और मेरे पैरेंट्स के लिए बेटे की तरह. जो कुछ हुआ वो हमारे बीच है.' इस तरह से मलाइका ने अरबाज व अपने बीच की कई बाते शेयर की.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -