मलाइका-अर्जुन ने कैप लुक में सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल, एक्टर ने फैंस से पूछा...'
मलाइका-अर्जुन ने कैप लुक में सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल, एक्टर ने फैंस से पूछा...'
Share:

सेलिब्रेटी कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में जमकर हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं. अभिनेता अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका द्वारा खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया गया है और इसके बाद से ही दोनों अब बेफिक्रे बनकर खूब मजे कर रहे हैं. दोनों लगातार अपने इस वेकेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा aकर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका दोनों ने कलर ट्यूनिंग करते हुए न्यूऑन और हैट लुक में एक नया फोटो साझा किया है. 

अर्जुन कपूर द्वारा अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि मैंने अपने और फैंस के साथ यंकी डूडल किया है? आप लोग बताओ इस लुक में कौन बेस्ट नजर आ रहा है? जबकि मलाइका ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें राइट लवर्स के बारे में बताया गया था कि एक सही लवर कभी भी आपको स्ट्रेट नहीं देता है. आप शांति महसूस करते हैं और राइट लवर आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है सब महसूस वह कर लेता है. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित फिल्म है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी थी. बता दें आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित पानीपत को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया जाना है. 

कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन

फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!

Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15

प्रस्थानम से संजय दत्त का जोरदार धमाका, मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -