तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !
तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !
Share:

बॉलिवुड में इन दिनों शादी का सीज़न चल रहा है. हर सेलेब्स अपनी शादी की तयारी में लगे हुए हैं तो कुछ अपनी शादी के लिए बात आगे बढ़ा रहे हैं. कहीं ना कहीं शादी का मौसम देखने को मिल ही रहा है. रणवीर दीपिका, प्रियंका निक जैसे सेलेब्स तो शादी के बंधन में बंधने ही वाले ही हैं. इसके अलावा एक और जोड़ी की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं और वह है अर्जुन कपूर व मलाइका की जोड़ी. 

जी हाँ, इनकी अफवाह काफी समय से चल रही है और ऐसा लगता भी है की दोनों शादी कर भी लेंगे. हालांकि, बॉलिवुड की इस कथित जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इन दिनों दोनों की पब्लिक अपीयरेंस काफी कुछ इशारा करती दिख रही है. पहले मिलान एयरपोर्ट पर दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें अर्जुन और मलाइका एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले चलते हुए दिख रहे थे. इसके अलावा भी कई बार साथ देखे जा रहे हैं. 

वहीं खबर के अनुसार, दोनों अगले साल अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि मलाइका के क्लोज़ फ्रेंड ने उनके लिए कोई पार्टी रखी थी, जहां अर्जुन भी इन्वाटेड थे और उनकी फोटो भी काफी वायरल हुई थी. इसके बाद एक टेलिविजन रिऐलिटी शो में अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आए, जिसकी जज हैं अरोड़ा. शो के दौरान उनकी नजदीकियों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया जिससे यही लगता है कि वो शादी करने के पूरे मूड में है.

दिवाली पार्टी के बाद फिर सुहाना ने दिखाया अपना हॉट लुक

लहंगा चोली में श्रद्धा की हॉट अदाएं देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

दिवाली पार्टी में मलाइका ने इस कदर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, देखकर सभी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -