दिवाली पार्टी में मलाइका ने इस कदर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, देखकर सभी हुए हैरान
दिवाली पार्टी में मलाइका ने इस कदर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, देखकर सभी हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोरा खान अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ा नजर आया है.

इस बार मलाइका ने छोटे कपड़ों में नहीं बल्कि ट्रेडिशनल अवतार में अपने फोटोज शेयर किये हैं. ये सभी तस्वीरें दिवाली पार्टी की है जिसमे मलाइका के इस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिकी हुई थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना है जिसमे वो कमाल की लग रही हैं. इस ऑउटफिट के साथ मलाइका ने बन बनाया है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है.

इस ड्रेस में वो बिलकुल एंजल जैसी दिखाई दे रही हैं. मलाइका की इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मलाइका के फैंस उनकी इस तस्वीर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इसके अलावा भी मलाइका की कुछ और भी तस्वीरें वायरल ही रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें इन दिनों मलाइका अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

दिवाली पार्टी में नजर आई अरबाज़ और जॉर्जिया की नजदीकियां, तस्वीरें हुई वायरल

प्री-दिवाली पार्टी में साथ पहुंचे अर्जुन-मलाइका, देखकर अरबाज़ को होने लगेगी जलन

पिंक ड्रेस में अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस को लुभा रहीं सलमान की भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -