दिवाली पार्टी के बाद फिर सुहाना ने दिखाया अपना हॉट लुक
दिवाली पार्टी के बाद फिर सुहाना ने दिखाया अपना हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और गौरी खान जितने चर्चित है उतनी ही सुर्ख़ियों में है उनकी बेटी सुहाना खान. आप जानते ही हैं बेटी सुहाना खान अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो अक्सर फैन्स के बीच काफी पसंद आती हैं. आप देख सकते हैं सुहाना कैमरा के सामने काफी फ्रेंडली नज़र आती हैं और पोज करना उन्हें अच्छे से आता है. 

हाल ही में सुहाना खान ने पूल से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुहाना एक पूल में नजर आ रही हैं और अपनी नीली आंखों से कैमरे पर देख रही हैं. सुहाना के हाथों में मेहंदी लगी हुई है. इस तस्वीर में सुहाना काफी स्टनिंग लग रही हैं. दिवाली की तस्वीर में सुहाना काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थी. अपनी फैमिली के साथ ग्रुप फोटो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ है. 

सुहाना खान अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. उन्होंने अभी बॉलिवुड में कदम भी नहीं रखा है लेकिन सुहाना की अभी से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सुहाना अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अपने घर में दिवाली पार्टी के दौरान शाहरुख और गौरी के साथ सुहाना कुछ इस तरह नजर आई थीं. 

बेटे आर्यन की याद में इस कदर भावुक हुए शाहरुख़ खान, लिखा ये पोस्ट

दिवाली पार्टी में सबसे गंदी दिखी शाहरुख़ की बेटी

पापा शाहरुख़ का बर्थडे छोड़ इस स्टारकिड के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -