अवार्ड्स नाईट में गजब बिजलियाँ गिराती नजर आईं तीन बॉलीवुड हसीनाएं
अवार्ड्स नाईट में गजब बिजलियाँ गिराती नजर आईं तीन बॉलीवुड हसीनाएं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी का हॉट लुक में नजर आईं हैं. जी दरअसल उन्हें हाल ही में मुंबई में हो रहे ग्लोबल स्पा फिट अवॉर्ड में रेड कारपेट पर देखा गया जहाँ तीनों ने अपने अंदाज से आग लगा दी. आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया के जरिए सभी की रेड कारपेट की फोटो सामने आई है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में तीनों के लुक की बात करें तो मलाइका अरोड़ा रेड शॉर्ट ड्रेस में गजब की हॉट लग रही हैं आप देख सकते हैं उन्होंने इस लुक के साथ व्हाइट कलर की ज्वेलरी पहनी हुई है.

वहीं मलाइका अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान सोफी चौधरी सिल्वर कलर के गाउन में फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही है और उनका लुक दिल को घायल करने वाला है. वहीं इस दौरान उनका गाउन का डीप नेक फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है और इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. वहीं अमृता अरोड़ा की बात की जाए तो वह व्हाइट शिमरी ड्रेस में कहर ढ़ाह रही हैं.

उन्होंने इस लुक के साथ लाइट शेड लिपस्टिक और हैवी आई मेकअप किया हुआ है. आप देख सकते हैं तीनों ने अपना दमदार लुक दिखाकर फैंस को मार ही डाला है. बात करें मलाइका अरोड़ा की तो वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस से अपनी बढ़ती उम्र को ही मात देती हैं और सोफी भी कुछ ऐसी ही हैं. वैसे सोफी चौधरी और अमृता अरोड़ा इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन वो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण चर्चाओं में आ ही जाती हैं.

फिल्म हैपी हार्डी एंड हीर का नया गाना आशिकी में तेरी सॉन्ग का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म मर्दानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियों

अमेरिका के सबसे हॉट शेफ हैं विकास खन्ना, सड़कों और स्टेशन पर सोकर बिताई रातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -