फिल्म मर्दानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियों
फिल्म मर्दानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियों
Share:

फिल्म मर्दानी 2 का नया टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अहम किरदार निभाया है.  फिल्म के इस टीजर वीडियो के साथ ही मर्दानी 2 के ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी गई है. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर कल गुरुवार 14 नवंबर को चिल्ड्रन्स डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बन रही रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 इसी साल 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

शाहरुख खान को महिला फैंन ने पहुंचाया चांद पर, तोहफे में दिया इस अनोखे ग्रह पर जमीन का टुकड़ा

इस शानदार ट्रेलर में रानी मुखर्जी पुलिस की वर्दी में एग्रेसिव लुक देती नजर आ रही हैं. दिसंबर 2018 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 के बारे में घोषणा की थी. फिल्म की घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि मर्दानी उनके दिल के हमेशा बहुत करीब रहेगी. मर्दानी 2 में भी वह एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हबीबी के नैन' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के खतरनाक विलेन से होगा. काफी समय से फिल्म की शूटिंग जयपुर और राजस्थान के आसपास के कई जगहों पर चल रही थी और हाल ही में शूट कंप्लीट हुआ है. मेकर्स का कहना है कि इस बार पिछली फिल्म से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्देशन गोपी पुतरन ने किया है. बता दें कि उन्होंने ही मर्दानी फिल्म को लिखा था.

अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर, परिवार ने जारी किया बयान

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी ने खरीदी ये कार, कई बॉलीवुड स्टार्स है इस कार के दीवाने

फिल्म पानीपत का 'मर्द मराठा' सॉन्ग रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -