Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद
Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. हाल ही में इसका अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया है जिसके बारे में आप जान सकते हैं. ये फिल्म 200 करोड़ पार कर ही गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन भी मजबूती से कमाई कर रही है. इसी के साथ आपको  बता दें कि अब तक कितना कमा गई है ये फिल्म. 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की अब तक की कुल कमाई 213.20 करोड़ हो गई है. 14वें दिन फिल्म ने 6.72 करोड़ रुपए की कमाई की. कबीर सिंह ने 14वें दिन की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म भारत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है.

बता दें, कबीर सिंह पांच दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं 9 दिन में फिल्म में 150 करोड़ की कमाई कर ली और 10वें दिन कबीर सिंह ने 175 करोड़ रुपए की कमाई कर ली, वहीं 13वें दिन फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई और 14वें दिन फिल्म ने भारत का रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर 213. 20 करोड़ की कमाई कर ली. साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म विक्की कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक है. इस फिल्म की कुल कमाई 245.56 करोड़ रुपए वहीं भारत ने 210.68 रुपए की कमाई की.  

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

...तो सन्यास नहीं लेंगे धोनी, इस श्रीलंकाई दिग्गज ने दे डाली ऐसी सलाह !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -